इस्लाम कुबूल करने वाले शख्श ने बताया कि उसके इस्लाम कुबूल करने की वजह पुलिस और दूसरे मुस्लिमो का उसके प्रति अच्छा व्यवहार है.

अबू धाबी में एक जेल कैदी ने इस्लाम कुबूल किया है जो जेल के कर्मचारियों से मिले अच्छे व्यवहार और उनके प्रति प्रेम स्वरुप की वजह से हुआ है. 30 वर्षीय फिलिपिनो आदमी,जिसका एक फिलिपिना महिला के साथ एक अवैध सम्बन्ध के लिए मुकदमा चला है, ने इस्लाम धर्म में अपना रूपांतरण कबूल किया जब उसे अबू धाबी क्रिमिनल कोर्ट में पहली बार पेश किया गया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वह आदमी जो पहले ईसाई था, ने न्यायाधीश से कहा कि उसने इस्लाम को गले लगाने का फैसला किया क्योंकि पुलिस और मुस्लिम जेल गार्ड ने उनकी जेल अवधि के दौरान उनका और अन्य कैदियों का इतनी अच्छी तरह से व्यवहार किया था.

आदमी ने कहा कि उसे विश्वास से सम्बंधित कुछ किताबें पढ़ने का मौका मिला. वह किताबें सहिष्णुता के अपने मूल्यों के बारे में सिखाने के साथ-साथ मानवता और अच्छे नैतिकता के प्रति सम्मान को प्रोत्साहित करती है.

उन्होंने कहा, “मैंने खुशी से इस्लाम को पूर्ण विश्वास के साथ गले लगाने का फैसला किया है क्योंकि मुसलमानों में मैंने अच्छा व्यवहार देखा है”.फिर  उन्होंने कहा, “मैंने जेल में कुछ हफ्ते बिताए हैं, लेकिन जेल गार्ड ने मुझे और मेरे सहयोगियों के साथ अच्छी तरह से व्यवहार किया है और दया से मुझे खुश किया है. मैंने इस्लाम की शिक्षाओं के बारे में भी सीखा है.”

अभियोजन पक्ष ने आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी प्रेमिका के साथ सेक्स किया था, अदालत में जब पूछा गया कि क्या उन्हें इस आरोप के लिए दोषी ठहराया जाना सही है या नहीं, तो उस व्यक्ति ने इसे स्वीकार कर लिया और जोर देकर कहा कि उन्हें पता नहीं था कि यह एक अपराध था क्योंकि वह तब  देश में नया आया था.

अंत में उसने कहा कि,”मैं अपनी प्रेमिका के साथ था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह इस देश में एक अपराध है”. “मैं माफी मांग रहा हूं और इस तरह के अपराध को दोबारा नहीं होने दूंगा.”

 

Loading...