Saturday, June 19, 2021

 

 

 

चोर ने निगली सोने की चेन, पुलिस ने थाने में खिलाया खूब खाना, अब इंतज़ार है सुबूत बाहर आने का

- Advertisement -
- Advertisement -

chor

एक चोर ने चेन स्नैचिंग की एक वारदात के बाद अपने जुर्म पर पर्दा डालने के लिए सोने की चेन को निगल लिया । परेशान पुलिस ने चोर की पॉटी की जांच करने के तैयारी की । कस्टडी में चोर को पोटेशियम युक्त खाना दिया जा रहा था ताकि उसे पॉटी आ जाए और पुलिस को सबूत मिल सके।

मामला महाराष्ट्र के ठाणे का है। यहां पर एक चोर ने चेन स्नैचिंग की एक वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के अनुसार गिरफ्त में आए चोर का नाम सादिक शेख है।

मीडिया की खबरों के अनुसार पुलिस ने शेख को 15 दिसंबर को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक, शेख ठाणे में दर्जनों चेन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दे चुका है। दरअसल 15 दिसंबर को शेख तेजस पाटिल नामक शख्स की चेन चुराते समय धर लिया गया था। अपने जुर्म को छुपाने के लिए शेख ने चेन को निगल लिया था।

पुलिस शेख द्वारा चेन निगल लिए जाने के बाद पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां उसका एक्स-रे करवाया गया. एक्स-रे में सोने की चेन उसकी आंतों में साफ नजर आ रही थी. जिसके बाद शेख को केले खिलाए गए, दवाइयां दी गई ताकि शेख की पॉटी में चेन बाहर निकल सके. दो दिनों में शेख को तकरीबन 8 बार पॉटी करवाई गई लेकिन उसकी चोरी का सबूत बाहर नहीं निकल सका।

पुलिस उसे जेजे अस्पताल लेकर आई। डॉक्टरों ने उसे एनीमा दिया और पुलिस को चोरी का सबूत मिल गया। चेन के पेट से निकल जाने के बाद उसे कोर्ट में जमा करवा दिया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी चोर सादिक शेख के खिलाफ दूसरे मामलों में सबूत इकट्ठा कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles