बिहार  के खगदियां जिले में एक नाबालिक के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. गौर करने वाली बात तो यह है कि वारदात का खुलासा तब हुआ जब भाई ने अपनी बहन का विडियो सोशल मीडिया पर देखा. पुलिस की रिपोर्टों के मुताबिक वारदात को अंजाम इसी महीने की 20 दिसंबर को दिया गया. पीड़ित ने डर की  वजह से खुद के साथ हुए दुष्कर्म के बारे में अपने घरवालों को भी जानकारी नहीं दी थी.

आपको बता दें की लड़की के साथ घिनौना अपराध करने वालों ने विडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया. खगड़िया जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, ‘पीड़िता के भाई ने जैसे ही विडियो देखा तो वह दंग रह गया और उसे कुछ समझ नहीं आया फिर उसने इस वारदात के बारे में अपनी बहन से पूछा, पूछने पर बहन ने पूरी आपबीती भाई को सुनाई. इसके बाद भाई ने इस मामले शिकायत दर्ज करायी.’

पीड़िता के परिवार वालों ने मामले की शिकायत दर्ज करते वक़्त बताया कि 20 दिसंबर को जब वह ट्यूशन जा रही थी तब 4 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया था. इसके बाद आरोपी उसे एक मंदिर में ले गए जहाँ एक आरोपी अभिनव ने उससे शादी करने के लिए कहा, इस बात का इंकार करने पर जब नाबालिग घर लौट रही थी तब चार युवक उसे एक कमरे में ले गए और उसके साथ बलात्कार किया. लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद दरिंदों ने उसे सड़क पर फेंक दिया.

Loading...