Tuesday, October 19, 2021

 

 

 

परिवारवालों के विरोध के बावजूद यहां भाई-बहन ने रचाई शादी

- Advertisement -
- Advertisement -

पटना (5 जनवरी): अब इसे प्‍यार कहें या फिर हवस, क्‍योंकि भारतीय समाज में भाई-बहन की आपस में शादी को कभी मान्यता नहीं मिलती। हाजीपुर में ऐसी ही एक अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। यहां प्रेमी-प्रेमिका रिश्ते में चचेरे भाई-बहन हैं और दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली।

शनिवार को हाजीपुर थाने में पहुंची लड़की पुलिस से अपने प्यार को पाने की गुहार लगाती रही। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ लग गई। लड़की चिल्ला रही थी और हर हाल में अपने प्रेमी के साथ रहने की बात कह रही थी। दूसरी तरफ उसके परिजन किसी भी सूरत में इस जिद को पूरा करने के मूड में नहीं थे। थाने में परिजनों ने भी लड़की को सौंपने की मांग को लेकर घंटों हंगामा किया।

29 दिसंबर को लड़की ने अपने प्रेमी के साथ भागकर शादी रचा ली। इसके बाद परिजनों नेे उसे अगवा करने का आरोप लगाते हुए चार लोगों के खिलाफ थाने में केस दर्ज करा दिया। जब लड़की बरामद की गई तो परिजन नगर थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे। अभी तक लड़के की बरामदगी नहीं हो सकी है। परिजन लड़की को हर हाल में अपने साथ घर ले जाना चाहते थे। ऐसे में पुलिस की भारी सुरक्षा में उसे अदालत की पेशी के लिए ले जाया गया। फिलहाल अदालत के आदेश पर लड़की को अल्पावास गृह में रखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles