Sunday, January 23, 2022

झाड़फूंक करने के बहाने महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया ब्रह्चारी बाबा

- Advertisement -
सांकेतिक फोटो

झारखंड के गोड्डा जिला अंतर्गत बसंतराय प्रखंड के बोदरा पंचायत के तौफील सुड़ीया में रघुनंदन यादव उर्फ ब्रह्मचारी को महिला के साथ देर रात रंगरेलियां मनाते ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा।

ब्रह्मचारी बाबा कुछ झाड़फूंक भी करने का काम करता था। झाड़-फूंक के बहाने ही उसने एक महिला को अपने जाल में फंसा लिया। झाड़-फूंक करने की बात कह कर उस महिला के घर में देर रात वह पहुंचने लगा। शक होने पर गांव के कुछ युवकों ने उस पर नजर रखना शुरू कर दिया।

शुक्रवार रात वह गांव आया लेकिन भूत झाड़ने के नाम पर महिला को गांव के बाहर आंगनबाडी केन्द्र ले गया और उसके साथ झाड़-फूंक के बहाने गलत हरकत करने लगा। ऐन वक्त पर गांव के कुछ लोग आए और दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया।

पूरे गांव के लोगों को बुलाया गया। पहले दोनों की पिटाई हुई इसके बाद दोनों को पेड़ में बांध दिया। इस बात की सूचना शनिवार को दस बजे के आसपास लोगों को हुई फिर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पंचायत ने ब्रह्मचारी पर जुर्माना लगाकर छोड़ दिया।

ब्रह्मचारी के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि पहले वह एक निजी स्कूल में ड्राईवर हुआ करता था और बच्चों को लेकर गांव हर रोज आया करता था। वह झाड़-फूंक का भी काम करता था। भोलेभाले आदिवासियों को जादू-टोना और अंधविश्वास के नाम पर अपने प्रभाव में कर लिया था।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles