Wednesday, July 28, 2021

 

 

 

7 गर्लफ्रेंड्स को खुश रखने के लिए करता था चोरी, अय्याशी से जीता था जिंदगी

- Advertisement -
- Advertisement -

26 साल का वह युवक अय्याशी का शौकीन था। उसकी एक नहीं बल्कि 7 गर्लफ्रेंड्स थीं। गर्लफ्रेंड्स को महंगे गिफ्ट देकर खुश करने के लिए इस युवक ने अपराध का रास्ता चुना। युवक शराबी तो था ही चोर भी बन गया। लेकिन हर अपराध की एक मियाद होती है। ओमप्रकाश रंगनाथ खांडवे नाम का 26 साल का यह युवक फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है।

आरोपी युवक को 17 फरवरी तक पुलिस की कस्टडी में भेज दिया गया है। पुलिस ने युवक के पास से 17 महंगे मोबाइल और 4.5 लाख रुपए कीमत के कीमती सामान बरामद किए हैं। युवक बुलढ़ाणा जिले के लिए बोरखेड़ गांव का रहने वाला है। पुलिस ने उसे चोरी के 9 मामलों के आरोप में गिरफ्तार किया है।

सांकेतिक फोटो

अमीरों की जिंदगी जीना चाहता था ओमप्रकाश

ओमप्रकाश को शराब की लत थी। अपनी सात गर्लफ्रेंड्स को खुश रखने के लिए चोरी के रास्ते ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। पुलिस के मुताबिक ओमप्रकाश अमीरों की जिंदगी जीना चाहता था। वह चोरी कर ऐसी जिंदगी जी भी रहा था। वह केवल एसी कोच में ही सफर करता था।

कई प्रदेशों में दर्ज हैं मामले

ओमप्रकाश एक शातिर अपराधी की तरह अपराध को अंजाम दे रहा था। उसके ऊपर छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, वर्धा, भुसावल और पुणे में कई शिकायतें दर्ज हैं। पिछले कुछ दिनों के भीतर ही उसने मानकपुर के कई घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने ओमप्रकाश के साथ एक जूलर को भी गिरफ्तार किया है। आरोप है कि युवक चुराए गए गहनों को इसी जूलर के हाथों बेचता था। पुलिस ने युवक की एक गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ की है। लड़की 12वीं की स्टूडेंट है और नागपुर की ही रहने वाली है। ओमप्रकाश ने फेसबुक पर लड़की के साथ दोस्ती की थी। ओमप्रकाश उसे भी महंगे गिफ्ट्स देता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles