Thursday, December 9, 2021

गर्ल्स कॉलेज की अलमारी में था गुप्त दरवाज़ा, रास्ता जाता था बाबा की गुफा में

- Advertisement -

सिरसा- लड़कियों से बलात्कार के मामले में सज़ा काट रहे बलात्कारी बाबा गुरमीत सिंह को लेकर नित नए-नए खुलासे हो रहे है, अपने शैतानी सल्तनत में भोग विलास का जीवन जीने वाला बाबा इस कदर एय्याशियों में लिप्त था की आँखों देखे और कानो सुने पर भी यकीन ना हो.

अभी हाल ही में बाबा बलात्कारी के एक और रहस्य से पर्दा उठा है, ये रहस्य डेरे में बने गर्ल्स कॉलेज और स्कूल से जुड़ा है, जिनको डेरा मुखी ने बड़ी चालाकी से पुराने डेरे से उठवाकर अपने नए डेरे में शिफ्ट करवा लिया था ।

डेरे में बने आश्रम में शाही लड़कियां रहती थी । बाल कल्याण विभाग की टीम उन्हें निकालने पहुंची थी। नाम न छापने की शर्त पर टीम के एक सदस्य ने बताया कि यहां एक अलमारी खुलवाई तो एक खुफिया दरवाजा मिला जिसका रास्ता बाबा की गुफा में जाता था।

विडियो

https://www.youtube.com/watch?v=4sc-8hWhlf0

दरअसल सिरसा में डेरा सच्चा सौदा के दो डेरे हैं। एक शहर के नजदीक पुराना डेरा और उससे थोड़ी दूरी पर स्थित नया डेरा। पुराने डेरे में एक गर्ल्स स्कूल और गर्ल्स कॉलेज चल रहा था जबकि नए डेरे में लड़कों का स्कूल व कॉलेज था। राम रहीम खुद नए डेरे में रहता था ।

राम रहीम ने लड़कियों को अपने नए डेरे में शिफ्ट करने के लिए गर्ल्स स्कूल व कॉलेज को वहां शिफ्ट कर दिया और लड़कों के दोनों संस्थानों को पुराने डेरे में शिफ्ट कर दिया। डेरा प्रबंधन ने गर्ल्स कॉलेज और गर्ल्स स्कूल को शिफ्ट करने के लिए सरकार के पास पत्र भेजा और एनओसी की मांग की।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles