क़ुरान से 24 घंटे के अंदर HIV-AIDS और इबोला का ईलाज संभव

इस्लामिक समुदाय के कुछ धर्माचार्यों को इस बात से चिंता हो रही है कि उनके धर्म से जुड़े वैज्ञानिकों को विज्ञान का नोबेल पुरस्कार नहीं मिल पा रहा है। संभवत: इसी बात को ध्‍यान में रखते हुए घाना के एक इमाम ने घोषणा की है कि वास्तव में सभी समस्याओं का निदान कुरान में छिपा है।

1:10 pm Published by:-Hindi News
शेख इमाम राशिद घाना का मानना है कि एचआईवी, एड्‍स और इबोला जैसी बीमारियों का इलाज कुरान में बताई गई दवाओं से हो सकता है। सलावातिया मुस्लिम मिशन के प्रमुख शेख राशिद का मानना है कि बड़ी-बड़ी प्रयोगशालाएं, अस्पताल, डॉक्टर्स और नर्सें सब बेकार हैं।
घाना के तमाले में रहने वाले इमाम ने यह दावे पिछले रविवार को किए जब उनसे अमेरिका स्थि‍त एक इस्लामिक रेडियो स्टेशन किबला एफएम पर कुरान का विज्ञान और इसकी चिकित्सकीय शक्तियों के बारे में पूछा जा रहा था।
उनका कहना था कि मुस्लिमों की पवित्र पुस्तक कुरान में दुनिया की सभी समस्याओं का समाधान निहित है। इतना ही नहीं, उनका यहां तक दावा था कि ‘एचआईवी, एड्‍स और इबोला का इलाज मात्र 24 घंटों में संभव है।
कुरान में ऐसी सभी बीमारियों का इलाज है जो कि इस पृथ्वी पर पैदा होती हैं।
सलावात हेल्थ रेस्टोरेशन सेंटर के सीईओ, शेख राशिद का कहना है कि उन्होंने कुरान से मिली जानकारी के आधार पर एक कार को हवा से चलाया है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें