Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

अबू धाबी बिजनेसमैन ने 19 करोड़ रुपए में खरीदी मॉडल की वर्जिनिटी

- Advertisement -
- Advertisement -

एक किशोरी अमेरिकी मॉडल ने कथित तौर पर अबू धाबी बिजनेसमैन को अपनी वर्जिनिटी ऑनलाइन 2.5 लाख यूरो ($2.95 मिलियन) में बेचीं. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक गिसेल्ली नाम से जानने वाली 19 वर्षीय मॉडल, विवादास्पद जर्मन वेबसाइट सिंड्रेला एस्कॉर्ट्स पर नीलामी के लिए अपनी वर्जिनिटी की पेशकश की.

युवा मॉडल के मुताबिक विजयी बोलीदाता अबू धाबी से एक करोड़पति बिजनेसमैन है, जो हॉलीवुड स्टार और रूस के एक राजनीतिज्ञ के रूप में है.

द सन से बात करते हुए, गिसेल्ली ने कहा कि उसने अपनी विश्वविद्यालय की शिक्षा के साथ-साथ यात्रा के लिए वेबसाइट पर साइन अप करने का फैसला किया.

उन्होंने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा होगा कि बोली इतनी ऊंची होगी.” “यह एक सपना सच हुआ है.”उसे प्राप्त नकारात्मक प्रतिक्रिया का जवाब देते हुए,  गिसेल्ली ने कहा कि उनका मानना है कि उसका वर्जिनिटी बेचने का फैसला  उसका व्यक्तिगत फैसला है और कहा वह आज़ाद है.

“मुझे लगता है कि आजकल अपनी विर्गिनिटी को आजादी से बेचने का दौर चल रहा है, और मैं उन लोगों के बारे में हैरान हूं जो एक महिला को अपनी विर्गिनिटी बेचने की इजाजत देने के खिलाफ हैं.”

उन्होंने यह भी कहा कि “अगर मैं पहली बार किसी ऐसे व्यक्ति के साथ वक़्त बिताना चाहता हूं जो मेरा पहला प्यार नहीं है, तो मेरा फैसला है.” इससे किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहए.”

सिन्द्रेल्ला एस्कॉर्ट्स क्या है ?

एजेंसी ने पहली बार 2016 में जनता का ध्यान आकर्षित किया था, जब 18 वर्षीय रूसी मॉडल एलेक्ज़ेन्ड्रा खेफ्रन ने करीब $ 2.6 मिलियन के लिए अपनी वर्जिनिटी बेचीं थी. 27 वर्षीय जर्मन जेन जैकोबिलेस्की द्वारा वेबसाइट चलाई जाती है , वेबसाइट एडल्ट सेवाएं प्रदान करती है और कई एडल्ट फिल्म सितारों इसके बोर्ड सदस्यों में शामिल है.

प्रत्येक सौदे का 20 प्रतिशत वेबसाइट के शुल्क के तौर पर दिया जाता है.

जब यह वर्जिन के अनुभाग की बात आती है, तब एजेंसी बोली लगाने वालों को आश्वासन देती है कि महिलाओं ने डॉक्टरों द्वारा यह सुनिश्चित करने के लिए “निरीक्षण” जाता है कि उन्होंने कभी सेक्स नहीं किया है

उनका कहना है कि उनका व्यवसाय “बेहद सफल है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles