देखें Video – शेर के बाड़े में कूदा, फिर उसकी आंखों में आंखे डाल…… और आखिर…..

5:52 pm Published by:-Hindi News

दिल्ली के चिड़ियाघर में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक युवक शेर के बाड़े में कूद गया। युवक काफी देर तक बाड़े में शेर के सामने बैठा रहा। लेकिन जंगल के राजा ने युवक को किसी तरह से हानि नहीं पहुंचाई।

घटना के वक्त आस-पास खड़े लोगों ने युवक को रोकने की कोशिश की। लेकिन युवक नहीं माना और वो शेर के बाड़े में कूद गया। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो सुरक्षा गार्ड्स की नजर उस पर पड़ गई, जिसके बाद उसे बचा लिया गया।

वहीं, युवक को बचाने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया है, अब उससे पूछताछ की जा रही है। युवक का नाम रेहान खान है और उसकी उम्र 21 साल बताई जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, उसके पिता का नाम नबी हसन खान और पश्चिम विहार इलाके का रहने वाला है।

हालांकि युवक को शेर के बाड़े से बाहर निकालने के लिए चिड़ियाघर के दस कर्मचारियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। युवक बाड़े के दरवाजे से काफी दूर था, ऐसे में उस तक पहुंचना आसान नहीं था। साथ ही शेर भी उसके पास ही मौजूद था, जिसके चलते उसे बचाने में काफी समय लगा। लेकिन, आखिर में उसे सुरक्षित बाहर न‌िकाल लिया गया।

इस घटना को लेकर डीसीपी (दक्षिणपूर्व) ने कहा, ‘युवक का नाम रीहान खान (28) है, जो कि बिहार का निवासी है। वह मानसिक रूप से अस्थिर लगता है। उसे तुरंत बिना किसी चोट के बाहर लाया गया था। पूर्वी चंपारण का रहने वाले ये शख्स फिलहाल कई दिनों से दिल्ली के सीलमपुर में रह रहा था। इसको बचाने के लिए जू प्रशासन की 4 टीमें बाड़े में कुदी थी। जिसके बाद इसको बचाया गया।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें