19 साल की लड़की को एक 40 साल की महिला को आंटी कहना महंगा साबित हुआ है। यूपी के एटा में मंगलवार की शाम इस छोटी सी बात पर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। इतना ही नहीं महिला ने लड़की की पिटाई तक कर दी।

जानकारी के अनुसार, एटा के बाबूगंज बाजार में करवा चौथ की पूर्व संध्या पर भीड़ में 19 साल की लड़की अपने लिए रास्ता बनाने की कोशिश कर रही थी। इस दौरान उसने विनम्रता से 40 वर्षीय महिला से एक्सक्यूज मी आंटी कह दिया। ये बात महिला को नागवार गुजरी। जिसके बाद महिला ने लड़की की जमकर धुनाई कर दी।

पुलिस ने बताया कि दोनों को पुलिस स्टेशन लाया गया और बाद में उन्होंने समझौता कर लिया। मामले में कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं हुई।

महिला थाना की एसएचओ कंचन कटियार ने कहा, लड़की ने महिला को आंटी कहा था, जिसके बाद महिला ने लड़की के साथ मारपीट की। लड़की ने भी जवाबी कार्रवाई की। दोनों को पुलिस स्टेशन लाया गया और उनके परिवारों को बुलाया गया था। उन्होंने इस मुद्दे को आपस में सुलझा लिया है। लड़की और महिला दोनों ही अच्छे परिवारों से ताल्लुक रखती हैं। मामले में कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं हुई है।

घटना के बाद भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बाजार में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करना पड़ा। विशेष रूप से यहां महिला कांस्टेबलों को तैनात किया गया।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano