Saturday, December 4, 2021

पिता गार्ड, 19 वर्षीय बेटा Sahil KBC में बना सीजन का दूसरा करोड़पति

- Advertisement -

KBC इस शो पर वही वयक्ति जीतता है जोकि बुद्धिमान ह। यहाँ पर कई लोग कुछ हारते तो कुछ जीत के जाते है पर उन सभी के पीछे की अपनी एक कहानी होती है। आपको बताने जा रहे है KBC के इस सीज़न के दूसरे करोड़पति के बारे में। साहिल अहिरवार ने केबीसी में एक करोड़ रुपये जीतकर छतरपुर जिले का मान बढ़ाया है। किराए के एक कमरे में साहिल का पूरा परिवार छतरपुर के लवकुश नगर में रहता है।

साहिल के पिता नोएडा की कंपनी में गार्ड की नौकरी करते हैं। साहिल सागर में रहकर डॉ हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय से हिस्ट्री में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे हैं। अभी उम्र 19 साल है। एक करोड़ रुपये जीतकर साहिल ने पूरे परिवार का नाम रोशन किया है। साहिल के परिवार की आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं है, पूरा परिवार अच्छे से रह भी सके। मजबूरी में बच्चों की पढ़ाई के लिए मां लवकुश नगर में एक किराए का कमरा लेकर रहती है।

इसी कमरे में कभी साहिल भी रहते थे। सागर जाने के बाद साहिल यहां छुट्टियों में ही आते हैं। केबीसी सीजन 13 में एक करोड़ जीतने के बाद पूरे जिले में इस कमरे की चर्चा है। शहर के लोग परिवार को बधाई देने के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं, साहिल का परिवार चमक दमक से पूरी तरह दूर है।

बेटे की उपलब्धि पर साहिल के पिता बाबू लाल अहिरवार ने कहा कि हमें बहुत ज्यादा खुशी है। हम लाइफ में कभी सोचे नहीं थे कि मेरा बेटा इतना नाम करेगा। उसने पढ़ाई में खूब मेहनत की है। पूरे देश में उसने नाम रौशन किया है। एमपी का पहला लड़का है, वह जिसने एक करोड़ रुपये जीता है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles