befunky collage 700x

दुनिया भर में आशिक ए रसूल शुक्रवार को ईद मिलादुन्नबी (सल्ल.) का जश्न मना रहे थे. वहीँ दूसरी और शरीअत का हवाला देकर मिलाद मनाने पर पाबंदी लगाने वाली सऊदी हुकूमत में संगीत कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे थे.

सऊदी जनरल एंटरटेनमेंट फॉर एंटरटेनमेंट के तत्वधान में गुरुवार और शुक्रवार को जेद्दाह में मशहूर अमीराती गायक बल्कीस फातिह और ग्रीक संगीतकार यानी को बुलाया गया था. गुरुवार को यानी का कार्यक्रम था. जो सभी के लिए था. वहीँ दुसरे दिन शुक्रवार को बल्कीस फातिह का कार्यक्रम सिर्फ महिलाओं के लिए था. जिसमे 3000 महिलाओं  ने हिस्सा लिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ध्यान रहे बल्कीस फातिह को संयुक्त अरब अमीरात के 46 वें नेशनल डे के जश्न में भी बुलाया गया था. शो के बाद बल्कीस फातिह ने अशरक अल-अवासत न्यूज़ पेपर से बातचीत में कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं सऊदी अरब में गा पाऊँगी.

उन्होंने ट्वीट किया, सऊदी अरब में पहली बार एक महिला कलाकार को महिलाओं के लिये मंच पर कार्यक्रम प्रस्तुत करने देने के लिए इंटरमेंट अथॉरिटी को शुक्रिया. साथ ही हर जगह मेरे कीमती फैन्स का शुक्रिया. सबसे अच्छा जल्द आने वाला है.

वहीँ  यानी ने कहा, “सऊदी अरब में आकर वह खुश है. उन्हें सऊदी अरब घर जैसा लगता है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “जेद्दा में एक अविश्वसनीय रात! यह केएसए में पहली बार हुआ. आज रात ही बहुत कुछ देखा और अनुभव किया. यह देखने के लिए बहुत ही सुंदर था. लोगों के प्यार, उत्साह, जुनून, स्वीकृति … “