9348888888888888

पाकिस्तान में बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक 26 वर्षीय इटालियन पाकिस्तानी लड़की को मौत के घाट उतार दिया गया. इस लड़की की गलती सिर्फ इतनी थी की उसने अपने रिश्तेदार के साथ शादी करने से इनकार कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुस्से में आकर पाकिस्तानी लडकी सना चीमा की हत्या उसके पिता, चाचा और भाई ने मिलकर की है.

वहीँ पुलिस ने बताया कि, सना के पिता गुलाम मुस्तफा जबरन उसकी शादी अपने एक रिश्तेदार से करना चाहते थे लेकिन सना इटली में शादी करना चाहती थी. उसका शादी के लिए इंकार करना पिता को बर्दाश्त नहीं हुआ और पिता ने अपने बेटे अदनान मुस्तफा और भाई मजहर इकबाल के साथ मिलकर लड़की की जान ले ली.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिवार ने सना की मौत को दुर्घटना बताने की कोशिश और उसे वेस्ट मनगोवाल राज्य के गुजरात इलाके में दफना दिया. लेकिन सोशल मीडिया पर अचानक सना के मर्डर की बातें सामने आने लगीं. इसके बाद स्थानीय पुलिस ने अपनी जांच-पड़ताल शुरू कर दी.  जांच में पुलिस को पता चला कि उसके पिता ने अन्य दो लोगों के साथ मिलकर उसे मारने की योजना बनाई थी. फिलहाल तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया की अभी तीनों आरोपी फरार है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. गौरतलब है कि 2016 में भी पाकिस्तान से ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया था जिसमें ब्रिटिश मूल की सामिया शाहिद की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच को भी उसके भाई ने मौत के घाट उतार दिया था.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?