Friday, July 30, 2021

 

 

 

मलेशिया के प्रसिद्ध ‘स्नेक हंटर अबू ज़रीन हस्सिन’ की किंग कोबरा के कांटने से हुई मौत

- Advertisement -
- Advertisement -

मशहूर सांप शिकारी अबू ज़रीन हस्सिन जो लोगों को शिकार करना सिखाते थे उनके साथ कुछ ऐसा हुआ की उनका दांव उल्टा पड़ गया और किंग कोबरा ने उनकी जान ले ली. अब आप सोच रहें होंगे की आखिर शिकारी ने ऐसा क्या किया होगा किंग कोबरा के साथ खेलने, उनके साथ फोटो खिचवाने वाले शिकारी को आखिर किंग कोबरा ने कैसे काट डाला.

अल अरेबिया के मुताबिक, अबू ज़रीन हस्सिन को जैसे ही सांप ने डसा वैसे ही उन्हें मलेशिया के तेमेरलोह अस्पताल में भर्ती करे गया, जिसके बाद उनकी मौत हो गयी. आपको बता दें कि शिकारी मलेशिया के पहां शहर में किंग कोबरा को पड़कर उनकी फोटो लेने की कोशिश कर रहा था पर वह फोटो लीं में कामयाब तो ना हो सके और किंग कोबरा ने उसे डस लिया.

76 8789789
source: Al Arabiyawork

तो इसलीए काँटा सांप ने

कोहराम न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक, हस्सिन को सोमवार को एक फ़ोन आया , जिसमें बताया गया कि आस पास के इलाके में एक बड़ा सांप घूम रहा है.  जिसे हाथ में पकड़कर वह फोटो खिचवा रहा था तभी अचानक सांप उसे काटा और तुरंत बाद हस्सीं को  बेंटोंग अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत काफी नाज़ुक थी.

इसके बाद हस्सीं की हालत और भी ज्यादा बिगडती गयी और ब्लड प्रेशर भी लो होने लगा जिसकी वजह से वह कोमा में चला गया और शुक्रवार को अस्पताल में उसकी मौत हो गयी.

source: Al Arabiya

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles