6df464ec ab64 4d87 b6fc 3999c8c9c695 16x9 788x442
source: Al Arabiya

मशहूर सांप शिकारी अबू ज़रीन हस्सिन जो लोगों को शिकार करना सिखाते थे उनके साथ कुछ ऐसा हुआ की उनका दांव उल्टा पड़ गया और किंग कोबरा ने उनकी जान ले ली. अब आप सोच रहें होंगे की आखिर शिकारी ने ऐसा क्या किया होगा किंग कोबरा के साथ खेलने, उनके साथ फोटो खिचवाने वाले शिकारी को आखिर किंग कोबरा ने कैसे काट डाला.

अल अरेबिया के मुताबिक, अबू ज़रीन हस्सिन को जैसे ही सांप ने डसा वैसे ही उन्हें मलेशिया के तेमेरलोह अस्पताल में भर्ती करे गया, जिसके बाद उनकी मौत हो गयी. आपको बता दें कि शिकारी मलेशिया के पहां शहर में किंग कोबरा को पड़कर उनकी फोटो लेने की कोशिश कर रहा था पर वह फोटो लीं में कामयाब तो ना हो सके और किंग कोबरा ने उसे डस लिया.

76 8789789
source: Al Arabiyawork

तो इसलीए काँटा सांप ने

कोहराम न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक, हस्सिन को सोमवार को एक फ़ोन आया , जिसमें बताया गया कि आस पास के इलाके में एक बड़ा सांप घूम रहा है.  जिसे हाथ में पकड़कर वह फोटो खिचवा रहा था तभी अचानक सांप उसे काटा और तुरंत बाद हस्सीं को  बेंटोंग अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत काफी नाज़ुक थी.

इसके बाद हस्सीं की हालत और भी ज्यादा बिगडती गयी और ब्लड प्रेशर भी लो होने लगा जिसकी वजह से वह कोमा में चला गया और शुक्रवार को अस्पताल में उसकी मौत हो गयी.

source: Al Arabiya

 

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें