bin salman trump

अमेरिका और सऊदी अरब के सम्बन्ध काफी अच्छे हैं, अभी कुछ दिनों पहले ही सऊदी नरेश बिन सलमान ने अमेरिका की यात्रा की थी, जहां उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से मुलाक़ात की और एक साथ डिनर भी किया. दोनों देशों और ट्रम्प और बिन सलमान के रिश्ते भी काफी मधुर हैं लेकिन ट्रम्प ने बिन सलमान के लिए एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर चौंक जायेंगे आप?

करवाई गयी उन जगह की सफाई जहां थे सलमान 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प ने सऊदी अरब के युवराज  मोहम्मद बिन सलमान से मुलाक़ात के बाद उस जगह की सफ़ाई का आदेश दिया है कि जहां उनकी सऊदी के युवराज से मुलाक़ात हुई थी.

अलअहद समाचार वेबसाइट ने अमेरिकी कांग्रेस के एक सदस्य के हवाले से रिपोर्ट दी है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान से मुलाक़ात के बाद उस जगह की सफ़ाई का आदेश दिया जहां सउदी राजकुमार के साथ बैठकर उन्होंने मुलाक़ात की थी.

बिन सलमान के सर में हैं जोंएं

अमेरिकी कांग्रेस के सदस्य के अनुसार पिछले महीने मोहम्मद बिन सलमान से मुलाक़ात के बाद ट्रम्प ने व्हाइट हाउस की उन कुर्सियों और सोफ़ों की सफ़ाई का आदेश दिया था जिनपर सऊदी युवराज बैठे थे. अमरिकी कांग्रेस के सदस्य ने अपना नाम न बताने की शर्त पर बताया है कि सऊदी युवराज मोहम्मद बिन सलमान के जाने के बाद ट्रम्प ने व्हाइट हाउस के अधिकारियों को आदेश दिया कि जबतक इन कुर्सियों और सोफ़ों की सफ़ाई नहीं हो जाती इसका इस्तेमाल न किया जाए क्योंकि सऊदी युवराज के सिर में “जोंएं” हैं!!

जाहिर है की क्राउन प्रिंस बिन सलमान मिडिल ईस्ट के सबसे पावरफुल नेता है, हर कोई अरब देश में उनके कार्यों की सराहना करता रहता है और उनके शानों शौकत से हर कोई वाखिब हैं. उनके पास दुनिया का सबसे महंगा घर है जो की आईफ़ोन से कण्ट्रोल होता है और सबसे महंगे घर के साथ-साथ उनके पास दुनिया की सबसे महंगी तस्वीर और अरबों डॉलर की नाव भी है. ऐसी शानों शौकत रखने वाले प्रिंस के लिए ट्रम्प का यह बयान हास्यापद है.

लेबनान की ”अलअहद”  वेबसाइट ने लिखा है कि ट्रम्प अच्छी तरह मोहम्मद बिन सलमान की स्थिति से परिचित हैं, इसीलिए वह जानबूझकर उनका अपमान करने और उन्हें नीचा दिखाने में कोई संकोच नहीं करते हैं. उल्लेखनीय है कि ट्रम्प कई बार सऊदी अरब और मोहम्मद बिन सलमान के लिए कैमरे के सामने “दुधारू गाय”  के शब्द का उपयोग कर चुके हैं!!

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?