सांकेतिक फोटो
ताइवान: एक शख्स को अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाना महंगा पड़ गया. दरअसल, पत्नी इतना ज्यादा जोश में आ गयी की उनसे पति का टेस्टिकल (वीर्यकोष) को ऐसे काटा कि वह अलग हो गया. इसे बाद पति को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. मौके पर एम्बुलेंस को बुलाया गया तो दिखा की 51 साल के वांग अपना टेस्टिकल प्लेट में लेकर खड़े हुए थे.

ताईवान की एक वेबसाइट के मुताबिक, वांग की पत्नी शाय ने उनका दांया वीर्यकोष काट लिया था जिसकी वजह से वह अलग हो गया और उन्हें रात में ही अस्पताल ले जाया गया.

ख़बरों के मुताबिक, वांग कार रिपेयर सेंटर में काम करते हैं. कुछ साल पहले ही उनकी शादी हुई थी, इस दंपति के दो बच्चे भी है. वहीँ एम्बुलेंस में लेने आये कर्मचारियों ने बताया कि यह कपल बहुत ही घबराया हुआ था और बेसब्री से दरवाज़े पर खड़े होकर एम्बुलेंस का इंतज़ार कर रहा था.

डॉक्टर ने बताया कि मरीज की हालत अब पहले से बेहतर है और उनका जख्म भी सुख गया है, लेकिन डॉक्टर ने बताया कि उनके दाएं वीर्यकोष को इन्फेक्शन की वजह से दोबारा नहीं जोड़ा गया है. अब डॉक्टर्स को यह चिंता है कि वांग के टेस्टिकल दोबारा सही तरीके से काम कर पाएँगे या नहीं. डॉक्टर्स ने कहा कि अभी कुछ दिनों के लिए वांग को अस्पताल में रहना होगा जिससे उनका इलाज अच्छी तरह से हो सकें.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीँ कुछ रिपोर्टों के मुताबिक, वांग की पत्नी की मानसिक स्थिति खराब चल रही है,  जिसके चलते उन्होंने जोश में आकर इस तरह का कदम उठाया.