shabaz sharefe

लाहौर : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री, शाहबाज शरीफ, सऊदी अरब के लिए राज्य में ‘महत्वपूर्ण’ बैठकों के लिए रवाना हुए हैं।

एक आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, मुख्यमंत्री उमरा करने के अलावा, राज्य में ‘महत्वपूर्ण’ बैठकों में शिरकत करेंगे। अभी तक यह साफ़ नही हो पाया है की शाहबाज़ शरीफ को तुरंत सऊदी अरब क्यों जाना पड़ा, हालाँकि मीडिया की खबर के अनुसार सिर्फ यह बताया गया है की किसी ‘महत्वपूर्ण’ मीटिंग के लिए शाहबाज़ ने राज्य के लिए उड़ान भरी है. वैसे कयास यह लगाया जा रहा है की ईरान को लेकर मची घमासान में सऊदी अरब भी अपने खेमे मज़बूत करने की कोशिश में लगा हुआ है.

पाकिस्तानी मीडिया की अगर बात की जाए तो इस बैठक में अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय महत्व के विभिन्न मुद्दों पर विचार-विमर्श किया जा सकता है, शरीफ़ ने एक विशेष विमान में कूच किया जो राज्य द्वारा भेजा गया था।

शरीफ ने सौदियों के साथ अच्छे संबंध बनाए थे जिन्होंने 2000 में पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ से उन्हें बचाया था। जेद्दाह में सात साल के निर्वासन के दौरान परिवार ने इस राज्य की मेजबानी की थी। हालांकि, रिश्ते ने यमन युद्ध के लिए रियाद अपनी ताकतों को उधार देने के इस्लामाबाद के इनकार के बाद एक बदसूरत मोड़ लिया।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?