img 20180527 175227135772175

पूरी दुनिया में सादगी का दूसरा नाम बन चुके तुर्की राष्ट्रपति एक बार फिर से अपनी सादगी के लिए चर्चा में है. तुर्की राष्ट्रपति इन दिनों अपने देश के भविष्य को संवारने में लगे हुए है.

विज़न 2023 के तहत एर्दोगान ने आगामी चुनाव में अपनी पार्टी से 18 साल से 26 साल की उम्र के युवाओं को मौक़ा दिया है. एर्दोगान अपने मुल्क की बागडौर सँभालने के लिए देश के नोजवानों को आगे ला रहे है.

हाल ही में अपनी पार्टी के मुख्यालय पर इस सबंध में उन्होंने विशेष बैठक भी की. मीटिंग के बाद ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारियों से बातचीत की. साथ ही ऑफिस में काम करने वालो के बच्चों के साथ उन्होंने अपना वक्त भी गुजारा.

इस दौरान जब एर्दोगान बच्चों से उनके खिलोने के बारे में पूछ रहे थे. तो उनमें से एक बच्चे की नाक बह निकली. जिसे देखकर उन्होंने अपनी जेब से रुमाल निकाला और बच्चे की नाक साफ कर दी.

ये मंज़र देखकर वहां पर मौजूद लोग हैरान रह गए और एर्दोगान और उनकी सादगी के बारे में सोचने पर मजबूर हो गए. इससे पहले वे गरीबों के घर रोजा इफ्तार को लेकर चर्चा में आए थे. उन्होंने मामुल बना रखा है कि वे वक्त मिलने पर रोजा इफ्तार किसी गरीब के घर जाकर करते है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?