kuw11बुधवार को सेंट पीटर्सबर्ग में अंतर-संसदीय संघ (आईपीयू) विधानसभा में कुवैती नेशनल असेंबली के अध्यक्ष मर्जौक अल-गनीम ने इजरायल के नेसेट के डिप्टी स्पीकर नाचमान शाई को आतंक का प्रायोजित देश का प्रतिनिधि करार देते हुए बच्चों का कातिल करार दिया.

उन्होंने इजरायली सांसद को लताड़ लगाते हुए कहा कि इस्राईल जो कुछ कर रहा है वह सरकारी आतंकवाद है, ग़ैर क़ानूनी क़ब्ज़ा जमाए बैठी इस सरकार के लिए यह कहावत चरितार्थ होती है कि यदि तुम्हारे अंदर शर्म नहीं है तो फिर जो चाहो करो.

कुवैती संसद सभापति ने कहा, ग़ैर क़ानूनी क़ब्ज़ा करने वालो! तुमने दुनिया की संसदों की प्रतिक्रिया देख ली, तुम्हें चाहिए कि अपने बैग उठाओ और इस हाल से निकल जाओ अगर तुम्हारें अंदर थोड़ी भी शर्म है, ऐ ग़ैर क़ानूनी क़ब्ज़ा करने वालो! ऐ बच्चों के हत्यारो!

दूसरी ओर कुवैत के न्याय मंत्री डाक्टर फ़ालेह अलअज़्ब ने ट्वीट किया कि महान भाई मरज़ूक़ अलग़ानिम का शुक्रिया और उनके प्रतिनिधिमंडल मंडल का शुक्रिया ग़ैर क़ानूनी क़ब्ज़ा करने वालों और बच्चों के क़ातिलों के ख़िलाफ़ साहसी पक्ष अपनाने के लिए. हम आपका स्वागत करके गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं.

Kuwaiti Speaker Calls Israeli MP 'Child Killer'

This Kuwaiti speaker called an Israeli MP a 'child killer'

Middle East Eye ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಬುಧವಾರ, ಅಕ್ಟೋಬರ್ 18, 2017

 

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano