Tuesday, December 7, 2021

देखे वीडियो: भारत से भागी मोसमी पहुंची बांग्लादेश, मर्जी से अपनाया इस्लाम

- Advertisement -

असम से लापता 21 वर्षीय हिन्दू लड़की मौसमी दास का वीडियो सामने आया है. जिसमे उसने बताया कि वह बांग्लादेश में है और अपनी मर्जी से इस्लाम धर्म अपना कर ख़ुशी का जीवन व्यतीत कर रही है.

बता दें कि 12 मार्च को मौसमी के लापता होने के बाद उसके परिवार वालों ने उसके गायब होने की शिकायत करीमगंज पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी. जिसमे इसके अपहरण का दावा किया गया था.

इसी बीच 27 मार्च को वॉट्सऐप में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें मौसमी ढाका पुलिस स्टेशन में बैठी हुई दिखाई दे रही है. इसके बाद अब एक अन्य वीडियो सामने आया है जिसमें मौसमी यह बोलते हुए दिखाई दे रही है कि वह बांग्लादेश में खुश है और भारत वापस नहीं आना चाहती.

वीडियो में मौसमी ने कहा कि ‘मैं मौसमी दास हूं. मैं भारत से यहां भागकर आई हूं और अपनी मर्जी से आई हूं, मैं वापस नहीं जाना चाहती, मैं अपने पति के साथ रहने चाहती हूं. बांग्लादेश बहुत अच्छा है, मुझे यहां रहना बहुत अच्छा लगता है और मैं यहीं रहना चाहती हूं. मैं 21 साल की हूं, कोई छोटी बच्ची नहीं हूं कि कोई भी मुझे उठाकर ले आएगा। मेरे पति का नाम नुमन बादशा है और मैं उनके साथ असम करीमगंज से आई हूं.’

इस बारें में करीमगंज के डीएसपी गौरव उपाध्याय ने कहा,  ‘ढाका में मौसमी को भारतीय दूतावास के पहले सचिव के सामने पेश किया जा चुका है. जहां उसने कहा है कि वह अपनी मर्जी से बांग्लादेश आई है और अपनी मर्जी से ही उसने इस्लाम कबूल किया है.’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles