अबु धाबी के क्राउन प्रिंस की छोटी बच्ची से हुई एक मुलाकात दुनिया भर में सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस मुलाकात के पीछे जो कहानी है। वह बड़ी ही दिलचस्प है।

दरअसल, सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन-सलमान संयुक्त अरब अमीरात के दौरे पर हैं और इस दौरान आधिकारिक स्वागत के लिए कुछ बच्चों को चुना गया था। उसमें से एक आयशा नाम की लड़की भी थी।

बच्चियां दोनों तरफ़ क़तार में दोनों मुल्कों के झंडे लिए खड़ी थीं। एक तरफ़ की बच्चियों से सऊदी के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन-सलमान हाथ मिला रहे थे और दूसरी लाइन की बच्चियों से अबूधाबी के क्राउन प्रिंस ज़ाएद अल नाह्यान।

इसी दौरान सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की लाइन से भागकर एक बच्ची अल नाह्यान की लाइन में उनसे हाथ मिलाने आ गई। अल नाह्यान जैसे ही उस बच्ची के क़रीब आए उस बच्ची ने उसका अपना हाथ उनकी तरफ़ बढ़ाया लेकिन अबूधाबी के क्राउन प्रिंस बिना देखे ही आगे बढ़ गए।

हाथ ना मिला पाने की वजह से बच्ची बेहद उदास हो गई थी। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया था। जब वीडियो वायरल हुआ तो शेख मोहम्मद ने आयशा मोहम्मद मशीत अल मजरूरी के घर पर जाकर मुलाकात की। अल नाह्यान आयशा मोहम्मद मशहीत अल मज़रोई के घर गए और परिवार वालों से भी बात की

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन