Tuesday, September 28, 2021

 

 

 

अमरीका: मस्जिदों में धमकी भरे पत्र, लिखा – हिटलर ने जो यहूदियों के साथ किया, ट्रंप मुसलमानों के साथ करेगा

- Advertisement -
- Advertisement -

ameri

डोनाल्ड ट्रम्प के राष्ट्रपति बनने के साथ ही मुसलमानों के खिलाफ नस्लीय हमलों में बेतहाशा बढोतरी हुई हैं. जिसके कारण मुस्लिमों को अपनी सुरक्षा की चिंता पहले ही सता रहा थी ऐसे में अब मुसलमानों को नरसंहार की धमकी दी जा रही हैं.

अमरीकी राज्य कैलीफ़ोर्निया में स्थित तीन मस्जिदों को धमकी भरे पत्र मिले हैं जिनमे नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप की तारीफ के साथ मुसलमानों के जनसंहार की बात कही गई हैं. लास एंजलस टाइम्स के अनुसार, अमरीकी इस्लामी संबंध परिषद सीएआईआर का कहना है कि हाथ से लिखे हुए फ़ोटो काफी हुए पत्र पिछले सप्ताह इस्लामिक सेन्टर आफ़ लांग बीच, इस्लामिक सेन्टर आफ़ किलियर मोन्ट और एवरग्रीन इस्लामिक सेन्टर सेन्ट जोज़ में भेजे गये.

सीएआईआर का कहना है कि पत्र में लिखा है कि क्षेत्र में नया पुलिसवाला आ गया है जिसका नाम डोनल्ड ट्रंप है, वह अमरीका को साफ़ कर देगा और उसे दोबारा शानदार बनाएगा और वह इसकी शुरुआत तुम मुसलमानों से करेगा. पत्र में यह भी लिखा है कि “और वह तुम मुसलमानों से साथ वह करेगा जो हिटलर ने यहूदियों के साथ किया था”

सेन जोज़ पुलिस विभाग के प्रवक्ता सारजेन्ट एनरिक गारशिया ने कहा कि पुलिस ने जांच पड़ताल आरंभ कर दी है और इस मामले को घृणा पर आधारित कार्यवाही घोषित किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles