अमरीका में राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनते हुए मुस्लिमो के खिलाफ होने वाले नस्लीय हमलों में तेजी से वृद्धि हो रही हैं. जिसके चलते न्यूयार्क में एक हिजाब पहनी मुस्लिम महिला के साथ मारपीट की गई हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जान एफ़ कैनेडी एयरपोर्ट  पर हिजाब पहनकर काम कर रही एयरलाइन की मुस्लिम महिला कर्मचारी राबेया ख़ान पर हमला हुआ. राबिन रोड्स नामक व्यक्ति ने राबेया को यह कहते हुए लात मारी कि अब यहां ट्रंप हैं और वो तुम सबसे छुटकारा पा लेंगे. क्वींस डिस्ट्रिक अटॉर्नी रिचर्ड ए ब्राउन ने इस घटना की पुष्टि की है.

रोड्स ने महिला कर्मचारी से पूछा, ‘क्या तुम सो रही हो? क्या तुम प्रार्थना कर रही हो? तुम क्या कर रही हो?’ इसके बाद रोड्स ने महिला कर्मचारी के दफ्तर के दरवाजे पर खींचकर मुक्का मारा जो महिला कर्मचारी की कुर्सी के पीछे लगा.  इस पर राबिया खान ने रोड्स से पूछा कि उसने क्या किया है? इस पर रोड्स ने कहा, ‘तुमने कुछ नहीं किया पर मैं तुम्हें लात मारने जा रहा हूं.

इसके बाद रोड्स ने राबिया के दाहिने पैर पर लात मारी और जब राबिया ने वहां से निकलने की कोशिश की तो उसने लात मारकर दरवाजा बंद कर दिया। रोड्स ने महिला का बाहर निकलने का रास्ता भी बंद कर दिया.रोड्स को गिरफ़तार कर लिया गया है और उस पर हमला करने, अवैध तरीके से बंधक बनाने और घृणा अपराध के तहत उत्पीड़न सहित कई आरोपों में मामले दर्ज किए गए हैं.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें