प्रवासियों की मदद को आगे आए अमेरिकी मुसलमान, जमानत के लिए जुटाया फंड

11:44 am Published by:-Hindi News

अमेरिका में एक इस्लामिक NGO ने हिरासत में लिए गए प्रवासियों को जमानत दिलाने के लिए $ 13,000 की राशि जुटाई है। बता दें कि मध्य अमेरिकी देशों के करोड़ों प्रवासी सीमा पर अमेरिका की प्रवासी विरोधी नीति से जूझ रहे हैं।

शिकागो के इंटरफेथ कम्युनिटी फॉर डिटेक्ट इमिग्रेंट्स के एक केस मैनेजर रयान स्मिथ ने कहा, “इस तरह के एक प्रोजेक्ट को देखते हुए, मैं कुछ ऐसा सोच सकता हूं जो हिरासत में लिए गए परिवारों की मदद करने के लिए आपके पैसे से ज्यादा उपयोगी हो।”

स्मिथ ने कहा, “यह कुछ ऐसा है जो कम से कम हो गया है, और जिन परिवारों के साथ मैं काम करता हूं, उन्हें रिहा करने से पहले अक्सर आठ महीने से एक साल तक काम करते हैं।”

फ्रीडम फॉर इमिग्रेंट्स फाउंडेशन के अनुसार, ये नकद बांड आम तौर पर आपराधिक मामलों में बेल से अधिक हैं और $ 14,500 की औसत के साथ $ 250,000 तक पहुंच सकते हैं। स्मिथ ने कहा कि उनके अधिकांश मामले $ 10,000 से $ 15,500 तक के हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि वर्तमान में आप्रवासन और सीमा शुल्क प्रवर्तन सुविधाओं में 50,000 से अधिक लोग हिरासत में हैं, जबकि कुछ 20,000 सीमा शुल्क और सीमा सुरक्षा केंद्रों में हैं। एक और 11,000 बच्चे वर्तमान में स्वास्थ्य और मानव सेवा विभाग की हिरासत में हैं।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें