bnd

bnd

उत्तरप्रदेश के बांदा में पुलिस ने जंगल में चल रही अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किये है.

बांदा जिले में बबेरु पुलिस ने पथनौडा डेरा के जंगल में छापा मारकर 4 लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस अधीक्षक (एसपी) शालिनी ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि जंगल में हथियारों का जखीरा है. जहां अवैध शस्त्र कारखाना चल रहा है. सूचना पाते ही शुक्रवार की शाम को पुलिस ने कारखाने में छापा मारा था.

पुलिस ने इस दौरान 1 फैक्ट्रीमेड 315 बोर चोरी की रायफल, 21 बंदूकें, तमंचे बरामद किये. इसके अलावा पुलिस को हथियार बनाने के उपकरण भी मिले. इस सिलसिले में हिस्ट्रीशीटर नत्थू सरदार यादव, गंगा निषाद, अरविंद यादव और जगत नारायण को गिरफ्तार किया.

पुलिस के अनुसार आरोपियों में से एक आरोपी हिस्ट्रीशीटर भी है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नत्थू सरदार के खिलाफ हत्या, डकैती, फिरौती और अपहरण के 50 से अधिक मामले अदालत में विचाराधीन हैं. मामले की जांच की जा रही है और गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाया जा रहा है.

ध्यान रहे यह पहली बार नहीं है. यूपी के जंगलों में कई बार ऐसी हथियार फक्ट्रियों का खुलासा हुआ है. पुलिस ने कई बार गिरफ्तारी भी की. लेकिन पूरी तरह से अवैध हथियार के कारोबार पर रोक नहीं लग पाई है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?