सयुंक्त अरब अमीरात (यूएई) के मंत्री शेख नाहयान बिन मुबारक अल नाहयान पर अबू धाबी में निजी निवास पर एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है।

एक ब्रिटिश साहित्यिक समारोह के लिए आयोजक के रूप में काम करने वाली केटलीन मैकनामारा ने आरोप लगाया कि उन्हें वेलेंटाइन के दिन अल नाहयान द्वारा एक निजी द्वीप पर एक विला में बुलाया गया था, जिसके लिए उन्होंने सोचा था कि यूएई में एक कार्यक्रम आयोजित करने में मदद करने के लिए एक बैठक होगी।

इस दौरान अल नाहयान ने मैकनामारा को $ 4,500 की घड़ी गिफ्ट की और उसे गले लगाया। आमतौर पर यौन उत्पीड़न के मामलों से जुड़ी गुमनामी की शिकार हुई 32 वर्षीय महिला ने रविवार को अखबार में शेख के व्यवहार के बारे में बात की और शाम ढलते ही उसकी बेचैनी बढ़ गई।

मैकनारा ने कहा, “यह डरावना था। वह मेरे बगल में सोफे पर था और मेरी बांह और पैरों को छूने लगा और मैं उसे खींच रहा था। फिर वह जोर से चिल्लाई। अचानक उसने ऐसा बर्ताव किया कि मैं वहां क्यों हूं। मुझे बहुत बुरा लगा।” अल नाहयान ने अनुमति के बिना जबरन चूमा।

महिला ने कहा कि वह तब खुद को मुक्त करने में सक्षम थी और वहां से बाहर निकली और बाद में दुबई के लिए एक टैक्सी, जहां से वह संयुक्त अरब अमीरात भागने में सफल रही। मैकनामारा अब ब्रिटेन में कथित हमले के निवारण के लिए कानूनी कार्रवाई कर रही है और लंदन के मेट्रोपॉलिटन पुलिस द्वारा उनका बयान लिया जा रहा है। अल नाहयान ने आरोपों को खारिज कर दिया, उनके वकीलों के अनुसार “आश्चर्य और दुःख” दिया है।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano