यूएई ने जारी किया प्रवासियों के लिए नया वीज़ा, ये मिलेंगे लाभ

यूएई के स्कूलों और विश्वविद्यालयों ने नई वीजा की घोषणा की थी जिसके चलते आगामी अकैडमिक ईयर के लिए नए छात्र नामांकन में वृद्धि देखी जा रही है, जो देश को एक शैक्षिक केंद्र के रूप में पेश कर रहा है जिसके चलते अब बहुत जल्द यूएई को स्टूडेंट ।

Educationists का कहना है कि नए वीजा ने स्टूडेंट को अपनी तरफ अट्रैक्ट किया है और अमीरात की अपील को और बढ़ा दिया है और लोगों में दुबई को रहने और काम करने के लिए एक आदर्श स्थान मान लिया है इस नए वीज़ा से छात्रों को बहुत ज़्यादा फायदा पहुंचेगा।

जफर राजा, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, जीईएमएस एजुकेशन, ने बताया हैं, “एक स्कूल समूह के रूप में, हम यूएई सरकार के वीजा कानूनों के अपडेट और उन परिवारों को मिलने वाले लाभों का स्वागत करते हैं, जो यूएई को लंबे समय के लिए अपना घर बनाने का विकल्प चुनते हैं। कुल मिलाकर, हम अपने स्कूलों में नामांकन में साल-दर-साल महत्वपूर्ण वृद्धि देख रहे है ”

अप्रैल 2022 में यूएई कैबिनेट ने अपनी प्रवेश और निवास योजनाओं में सुधारों और अपडेट के सबसे बड़े सेट की घोषणा की है। नई प्रणाली में प्रवेश वीजा, नए निवास विकल्प और विस्तारित गोल्डन वीजा (दीर्घकालिक निवास) योजना शामिल है।

इसके अतिरिक्त, नए वीज़ा नियम अब माता-पिता को अपने बेटों को 25 वर्ष की आयु तक स्पॉन्सर करने की अनुमति देते हैं, जैसा कि पिछली 18 की आयु सीमा के विपरीत था। इसका मतलब है कि पुरुष बच्चे स्कूल और विश्वविद्यालय खत्म करने के बाद भी संयुक्त अरब अमीरात में रहना जारी रख सकते हैं।

विज्ञापन