screenshot 2

संयुक्त अरब अमीरात स्थित एक कारोबारी ने केरल बाढ़ राहत कार्यों के लिए 5 करोड़ रुपये (Dh2.6m) दान की घोषणा की है।

फातिमा हेल्थकेयर ग्रुप के चेयरमैन डॉ केपी हुसैन के अनुसार, इस राशि का 10 मिलियन सीधे केरल के मुख्यमंत्री के राहत निधि में जाएगा, जबकि बाकी को चिकित्सा राहत सहायता के लिए आवंटित किया जाएगा।

डॉ हुसैन ने कहा कि समूह ने स्वयंसेवकों को अपने चिकित्सा संकाय से भेजने के लिए राज्य के स्वास्थ्य सचिव के साथ समन्वय किया है। इसमें डॉक्टरों और पैरामेडिक्स को राहत शिविरों में भेजा जा रहा है। “

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

केरल आज की हालत के अनुसार, स्थिर पानी अपेक्षा से अधिक है। इसलिए, बुखार, डाइसेंटरी, गैस्ट्रिक मुद्दों, त्वचा जैसी विभिन्न बीमारियों के फैलाव की स्थिति में अधिक मौतों की संभावना है। इस स्थिति को बहुत गंभीरता से संभालने की जरूरत है और आपातकालीन उपचार तत्काल प्रभाव से प्रदान किया जाना चाहिए।

screenshot 1

सार्वजनिक स्वास्थ्य सचिव द्वारा अनुशंसित अनुसार, हमें दवाइयों की सूची मिली है जो राहत शिविरों को आपूर्ति की जाएगी।” संयुक्त अरब अमीरात के अन्य व्यापारियों ने भी बाढ़ राहत कार्यों में मदद करने के लिए राशि का वचन दिया।

लुलु ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर यूसुफ अली एमए ने 50 करोड़ रुपये का दान देने की घोषणा की थी, जबकि यूनिमोनी और संयुक्त अरब अमीरात एक्सचेंज के चेयरमैन डॉ बीआर शेट्टी ने 20 मिलियन रुपये का वचन दिया था।

एस्टर डीएम हेल्थकेयर के संस्थापक अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक डॉ आजाद मूपेन ने 5 मिलियन रुपये का वचन दिया। समूह ने यह भी घोषणा की कि उसने 300 से अधिक स्वयंसेवकों की आपदा सहायता टीम को संगठित किया है।

Loading...