Saturday, July 31, 2021

 

 

 

कनाडा में अब दो मुस्लिम बहनों पर हमला, गले में चाकू घोंपकर कर दिया घायल

- Advertisement -
- Advertisement -

पश्चिमी कनाडाई प्रांत अल्बर्टा में दो मुस्लिम बहनों पर हमला किए जाने के बाद पुलिस एक संदिग्ध की तलाश कर रही है।कनाडा के स्थानीय मीडिया ने गुरुवार को ये जानकारी दी।

रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस के अनुसार, मास्क पहने एक व्यक्ति ने सेंट अल्बर्ट में महिलाओं को पहले नस्लीय गालियां दीं और फिर चाकू लहराते हुए हमला कर दिया। उसने एक बहन को हिजाब से पकड़कर जमीन पर पटक दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। वहीं दूसरी को जमीन पर पटक उसके गले पर चाकू घोंप दिया।

इस दौरान  संदिग्ध नस्लीय गाली-गलौज करता रहा। इसके बाद वह भाग गया, पुलिस ने कहा,  बहनों में से एक को अस्पताल ले जाया गया और दोनों को गैर-जानलेवा चोटें आईं। संदिग्ध को ट्रैक करने के लिए एक कुत्ते को लाया गया था, लेकिन वह पकड़ने से बच गया और अब पुलिस उसको तलाश रही है।

सेंट अल्बर्ट मेयर कैथी हेरॉन ने कहा, “हमारे मुस्लिम पड़ोसी, दोस्त और परिवार सुरक्षित महसूस करने और अपने समुदायों में स्वागत के पात्र हैं।” “मैं इस बात से दुखी हूं कि उनमें से कई अभी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं।” व्यक्ति की उम्र लगभग 50 वर्ष है। वह छह फीट लंबा है और उसने गहरे रंग की जींस, एक नेवी शर्ट पहनी हुई है।

सीटीवी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, एडमोंटन क्षेत्र ने इस साल कई नफरत से प्रेरित कई हमले देखे है। हाल ही में लंदन, ओंटारियो में एक मुस्लिम परिवार के चार सदस्यों की पिकअप ट्रक से कुचल कर हत्या कर दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles