Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

क्रे’श हुए विमान को पारंपरिक रेस्तरां में बदलेगा तुर्की

- Advertisement -
- Advertisement -

तुर्की एक क्रे’श हुए विमान को रेस्तरां में परिवर्तित कर देगा। ब्लैक सागर से दूर शहर ट्रैबज़ोन में इस विमान एक रेस्तरां में बदल दिया जाएगा।

पेगासस एयरलाइंस बोइंग 737 के तीन साल कीचड़ में फंसा हुआ है। अब समुद्र से महज 25 मीटर की दूरी पर, एक चट्टान की तरफ, विमान को एक पाइड – तुर्की फ्लैटब्रेड – रेस्तरां में बदल दिया जाएगा।

इस विमान को योमरा के जिला नगर पालिका ट्राब्ज़ोन में ले जाया गया था, जहां तीन निवेशक इसे एक तटीय रेस्तरां में लिए स्थानांतरित करने के बाद, इसे एक अनूठा रेस्तरां में भोजन के अनुभव को उपलब्ध कराने के लिए चार मिलियन तुर्की लीरास ($ 0.5 मिलियन) का निवेश करेंगे।

विमान 13 जनवरी 2018 को राजधानी अंकारा से ट्रेबजॉन की यात्रा कर रहा था। लेकिन लैंडिंग के दौरान पायलटों ने नियंत्रण खो दिया। दुर्घ’टना में 162 यात्रियों या चालक दल के छह सदस्यों में से कोई भी घा’यल नहीं हुआ था।

योमरा के नए महापौर मुस्तफा बायिक ने कहा कि उन्होंने तीन निवेशकों को विमान सौंपने का फैसला किया और विमान को एक तटीय पट्टी पर स्थानांतरित कर दिया जाएगा। बायिक ने बुधवार को Ihlas News Agency (IHA) को बताया कि विमान तीन महीने के भीतर अपने नए स्थान पर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles