देखे वीडियो: जब तुर्की का विमान समुद्र में गिरते हुए बाल-बाल बचा

12:13 pm Published by:-Hindi News
screenshot 4

screenshot 4

अंकारा। तुर्की के ट्रैबजोन प्रांत में पेगासस एयरलाइंस बोइंग 737-800 ने 168 यात्री और क्रू मेंबर्स के साथ उड़ान भरी थी और रनवे पर उतारते वक्त विमान फिसलता हुआ एयरपोर्ट के किनारे स्थित काला समुद्र तक पहुंचा. हालांकि गनीमत ये रही कि विमान समुद्र में गिरते हुए बाल-बाल  बच गया और सभी यात्री सुरक्षित रहे.

हादसे के वक्त विमान में 168 यात्री समेत 4 फ्लाइट अटेंडेंट और 2 पायलट मौजूद थे. विमान के फिसलने के कारण का पता नहीं लग सका है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब ये घटना हुई उस समय विमान की गति लगभग 200 किमी प्रति घंटा थी.

इस घटना की सूचना मिलते ही राहत कार्य प्रारम्भ कर दिया गया है. वहां मौजूद सरे यात्री घबरा हुए थे इस हादसे में किसी के गंभीर रूप से जख्मी होने की खबर नहीं है. यात्रियों के अनुसार बारिश के कारण से रनवे गीला होने से वह फिसलन थी और इसलिए ये घटना घटी.

इस हादसे के बाद समुद्र के किनारे पर अटके इस विमान की तस्वीरें विश्व भर में वायरल हो गईं. इस हादसे में किसी को कोई नुकसान न होने पर इसे लोग भगवान का चमत्कार मान रहे हैं.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें