Thursday, January 27, 2022

सेक्स वर्कर कहने पर ट्रंप की बीवी ने किया 1000 करोड़ का मानहानि दावा

- Advertisement -

अमेरिका में रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की बीवी मेलानिया ट्रंप को दो मीडिया संस्थानों ने सेक्स वर्कर बताया था. डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मलानिया ट्रंप ने इस पर नाराजगी जताते हुए एक ब्रिटिश अखबार और अमेरिकी ब्लॉगर पर 150 मिलियन डॉलर (करीब 1020 करोड़ रुपये) का मानहानि दावा किया है.

ब्रिटिश अखबार द डेली मेल ने एक रिपोर्ट में शक जताया था कि हो सकता है श्रीमती ट्रंप ने न्यूयार्क में पार्ट टाइम सेक्स वर्कर के तौर पर काम किया हो, और डोनल्ड ट्रंप और मेलानिया की मुुलाकात अबतक उनके जरिये बताये गए समय से पहले हुई हो.

मेलानिया के वकील चाल्र्स हार्डर ने कहा, ये दावे पूरी तरह से झूठे हैं. हार्डर ने एक बयान में कहा, ‘मिसेज ट्रंप के बारे में जो बयान दिए गए हैं वे सौ फीसद झूठे हैं और उनके व्यक्तिगत सम्मान को बुरी तरह नुकसान पहुंचाने वाले हैं. मलानिया ट्रंप के वकील ने आगे कहा कि ये बातें बिना किसी सबूत के आधार पर कही गई है। इस मामले में कोई भी सच्चाई नहीं है.

दूसरी ओर विवाद बढ़ने पर दोनों मीडिया संस्थानों ने माफी मांगते हुए मलानिया ट्रंप के खिलाफ लिखे गए अपने आर्टिकल को वापस ले लिया है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles