Wednesday, June 23, 2021

 

 

 

ट्रम्प के समर्थक जेफ सेशंस ने अमेरिका में मुसलमानों के प्रतिबंध का किया विरोध

- Advertisement -
- Advertisement -

वाशिंगटन,  नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा अटॉर्नी जनरल पद के लिए नामित सीनेटर जेफ सेशंस ने अमेरिका में मुसलमानों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने के का विरोध किया है.

सीनेटर जेफ सेशंस ने सांसदों से मंगलवार को कहा, मुझे इसमें विश्वास नहीं है और मैं इस विचार का समर्थन नहीं करता कि एक धार्मिक समूह के रूप में मुसलमानों को अमेरिका में प्रवेश करने से वंचित किया जाना चाहिए. सेशंस ने कहा, हमारे पास बहुत अच्छे मुसलमान नागरिक हैं जिन्होंने अलग-अलग तरीकों से योगदान दिया है और अमेरिका धार्मिक स्वतंत्रता और लोगों को उनकी धार्मिक आस्था का पालन करने का अधिकार देने में गहरा विश्वास रखता है.

दरअसल वह इस मुद्दे पर सीनेटर पैट्रिक लीही के प्रश्न का जवाब दे रहे थे. लीही ने उनसे पूछा था कि क्या आप नवनिर्वाचित राष्ट्रपति के इस विचार से सहमत हैं कि अमेरिका किसी विशेष धर्म के सदस्यों के प्रवेश पर, उनके धर्म के आधार पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए?

सेशंस ने कहा कि ट्रंप ने बाद में बयान को स्पष्ट किया कि, वह मानते हैं कि प्रतिबंध लगाने का विचार उन लोगों पर केंद्रित होना चाहिए जो ऐसे देश से आते हों जिनका आतंकवाद का इतिहास रहा हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles