trumpescalatestension

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार को ब्रिटेन में प्रसारित एक आईटीवी साक्षात्कार में मुस्लिम विरोधी वीडियो ट्वीट करने को लेकर माफ़ी मांगी है. ये वीडियो ब्रिटिश फार-राईट ग्रुप से जुड़ा है.

गुरुवार को दावोस में आयोजित साक्षात्कार के दौरान उन्होंने गुड मॉर्निंग ब्रिटेन के पियर्स मॉर्गन से कहा, “यदि आप मुझे बता रहे हैं कि वे भयानक जातिवादवादी हैं, तो मै निश्चित रूप से माफ़ी मांग लूँगा अगर आप मुझे ऐसा बता रहे हैं,”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ध्यान रहे ट्रम्प ने नवंबर में ब्रिटेन में उस समय नाराजगी फैला दी थी, जब उन्होंने तीन मुस्लिम विरोधी रीट्वीट किये थे. ये वीडियो जायदा फ्रांसेन द्वारा पोस्ट किए गए थे. इस ट्वीट के लिए ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने खुद ट्रम्प की आलोचना की थी.

ट्रम्प ने कहा, “मुझे उनके बारे में कुछ नहीं पता है मैं इन लोगों के साथ शामिल नहीं होना चाहता, लेकिन आप मुझे इन लोगों के बारे में बता रहे हैं क्योंकि मुझे इन लोगों के बारे में कुछ नहीं पता है.” ट्रम्प ने कहा कि वह ब्रिटेन के लिए कोई कठिनाई पैदा करना नहीं चाहते थे, एक देश के रूप में वह उससे बहुत प्यार करते है.

ट्रम्प ने कहा, “मैं आपको बता सकता हूं कि मेरा आपके प्रधान मंत्री के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है.” “वह एक बहुत अच्छा काम कर रही है वास्तव में हमारे पास बहुत अच्छे संबंध हैं, हालांकि बहुत से लोग सोचते हैं कि हम नहीं करते हैं.”

Loading...