09345405

इन दिनों इसरायल और अरब देश काफी नज़दीक आ रही है. हाल ही में इजराइल प्रधान मंत्री ने ओमान का दौरा किया था अब UAE सरकार ने इसरायली मंत्री को निमंत्रण देकर अपने देश बुलाया. इस फैसले के बाद दुनिया भर के मुस्लिम देशों ने UAE के खिलाफ गुस्सा ज़ाहिर किया.

अबू धाबी में जूडो ग्रैंड स्लेम मुक़ाबले में इस्राईली खिलाड़ियों द्वारा स्वर्ण पदक जीते जाने के बाद पहली बार किसी मुस्लिम देश की धरती पर अतिग्रहणकारी ज़ायोनी शासन का गान बजाया गया.

कई समाचार पत्रों के मुताबिक, रेगेव ने पहले इस्लामिक नमाज़ की बहुत बड़ी तौहीन थी. कहा था की मस्जिद में अज़ान की आवाज़ सुनकर ऐसा लगता है जैसे कुत्ते भौक रहे है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

90898798797

इजरायल के खेल और संस्कृति मंत्री मिरी रेगेव ने “संयुक्त अरब अमीरात के एक आधिकारिक प्रतिनिधि” के निमंत्रण पर रविवार को अबू धाबी के शेख ज़ैद ग्रैंड मस्जिद का दौरा किया.

आपको बता दें संयुक्त अरब अमीरात के पास इजरायल के साथ राजनयिक संबंध नहीं हैं, रेगेव अबू धाबी जुडो ग्रैंड स्लैम में भाग लेने वाली इजरायली टीम के साथ प्रतिनिधिमंडल में शामिल हो गए. अपने फेसबुक पोस्ट में, रेगेव ने समझाया कि उन्हें मस्जिद जाने के लिए आधिकारिक निमंत्रण मिला है.

Loading...