नीदरलैंड की डच फ्रीडम पार्टी के नेता गर्ट विल्डर्स ने विवादित बयान देते हुए कहा कि अगर वे प्रधानमंत्री बनते हैं तो नीदरलैंड में सभी मस्जिदों को बंद करवा देंगे और कुरान पर भी प्रतिबंध लगा देंगे.

विल्डर्स के नेतृत्व में डच फ्रीडम पार्टी की और से एक पेज का एक मेनिफेस्टो जारी किया गया हैं जिसमे इस्लाम मुक्त नीदरलैंड की बात कही गई हैं. उन्होंने कुरान की तुलना अडोल्फ़ हिटलर की बायोग्राफी मेन कम्फ से करते हुए ये कहा है कि वे प्रधानमंत्री बनते ही इस्लामिक देशों से आ रहे शरणार्थियों पर बिलकुल रोक लगा देंगे.

उन्होंने कहा कि देश में सभी मस्जिद, मदरसे और शरणास्थलियों को बंद कर दिया जाएगा. इस्लामिक देशों से आने वाले शरणार्थियों के लिए नीदरलैंड के बॉर्डर बंद कर दिए जाएंगे. महिलाओं के बुर्का पहनने पर और कुरान पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा.

गर्ट विल्डर्स नीदरलैंड में मार्च में प्रधानमंत्री पद के लिए होने जा रहे चुनावों में मजबूत दावेदार हैं. ये पार्टी नीदरलैंड मौजूदा सरकार की मुस्लिम शरणार्थियों को लेकर अपनाई गई नीतियों का खुल कर विरोध कर रही हैं. गर्ट विल्डर्स ने पिछले महीने अपनी इस्लाम विरुद्ध नीतियों पर बहुत ज्यादा गर्व महसूस करते हुए कहा था कि वो सीरिया और इराक से आ रहे शरणार्थियों को बिलकुल भी बर्दास्त नहीं करेंगे.

बुधवार को विल्डर्स के फेसबुक पेज एक घोषणापत्र पोस्ट किया गया है. जिसमें 11 सूत्रीय एजेंडे में इस्लाम पर बैन लगाने का वादा पहले नंबर पर है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें