Thursday, August 5, 2021

 

 

 

सीरिया के राष्ट्रपति असद ने दूसरी बार टाला देश में संसदीय चुनाव

- Advertisement -
- Advertisement -

सीरियाई अधिकारियों ने गुरुवार को कोरोनोवायरस महामारी से निपटने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए एहतियाती उपायों के भीतर, इस महीने के लिए निर्धारित संसदीय चुनावों को स्थगित करने की घोषणा की।

राष्ट्रपति कार्यालय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा: “कोरोनोवायरस महामारी से निपटने के लिए राज्य के एहतियाती कदम के तहत, राष्ट्रपति बशर अल-असद ने तीसरे विधानसभा दौर के लिए पीपुल्स असेंबली के सदस्यों के विधायी चुनावों को स्थगित करने का फरमान जारी किया। 20 मई से 19 जुलाई तक। ”

इससे पहले सीरियाई अधिकारियों ने मार्च में, विधायी चुनावों को स्थगित कर दिया था, जिसे 13 अप्रैल से 20 मई के लिए निर्धारित किया गया था।

आज तक, सीरियाई सरकार ने अपने नियंत्रण वाले क्षेत्रों में COVID ​​-19 के साथ संक्रमण के 44 नए मामले दर्ज किए हैं, जिसमें तीन मौ’तें शामिल हैं। उत्तर-पूर्व सीरिया में कुर्द नेतृत्व वाले स्वायत्त प्रशासन (एए) ने एक मौ’त सहित तीन मामलों का पता लगाया है।

सीरियाई सरकार ने महामारी के प्रसार को रोकने के लिए मार्च में कई उपाय किए थे, लेकिन हाल ही में इसने उन्हें कम करना शुरू कर दिया था क्योंकि देश की आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। अभी भी रात के कर्फ्यू लगाए जाने के साथ, सरकार ने पिछले हफ्ते शहरों और देहातों के बीच सार्वजनिक परिवहन को फिर से सक्रिय करने के अलावा, दिन के दौरान बाजारों को फिर से खोलने का फैसला किया।

सीरियाई अधिकारियों ने बुधवार को घोषणा की कि विश्वविद्यालय और स्कूल अपनी गतिविधियों को मई के अंत से शुरू करेंगे। बंदोबस्ती मंत्रालय ने यह भी घोषणा की कि अगले शुक्रवार के रूप में, “विशिष्ट स्वास्थ्य सावधानियों” के अनुसार मस्जिदों को “केवल शुक्रवार की प्रार्थना के लिए” फिर से खोल दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles