Wednesday, January 19, 2022

इजराइल सैनिकों की बर्बरता का फिर से एक फिलिस्तीनी युवक बना शिकार, हुआ शहीद

- Advertisement -
symbolic

फिलिस्तीनियों की जमीन पर कब्ज़ा जमाने के बाद अब इजराइल फिलिस्तीनियों से उनसे उनके जीने का हक़ भी छिन रहा हैं. अतिग्रहित फ़िलिस्तीन के पश्चिमी तट में ज़ायोनी सैनिकों ने एक और फ़िलीस्तीनी नौजवान को गोलियों से भूनकर शहीद कर दिया.

फ़िलिस्तीनी सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को ज़ायोनी सैनिकों ने एक फ़िलीस्तीनी युवक को पश्चिमी तट के रामल्लाह शहर के उत्तर पूर्व में स्थित सीलवाद गांव में गोलियों से भूनकर शहीद कर दिया. दूसरी ओर बैतुल्लहेम में भी इस्राईली सैनिकों ने दो फ़िलिसीतीनियों को गोली मार कर घायल कर दिया.

इसी बीच ज़ायोनी सैनिकों ने बैतुल्लहेम में ही फ़िलीस्तीनी क़ैदी मुआज़ सफ़ी के घर पर भी हमला कर दिया और  उनके घर की तलाशी ली और उनकी मां और बहन को ग़िरफ़्तार कर लिया, जबकि अल-ख़लील में भी इस्राईली सैनिकों ने एक फ़िलीस्तीनी युवा को ग़िरफ़्तार किया है.

गज़्ज़ा से प्राप्त समाचारों के अनुसार, ज़ायोनी सैनिकों ने फ़िलिस्तीनी मछवारों पर हमला करके सीज़फ़ायर का उल्लंघन किया है. इस दौरान इस्राईली सैनिकों ने एक फ़िलीस्तीनी मछवारे को ग़िरफ़्तार भी कर लिया

इस्राईली सेना के प्रवक्ता ने दावा किया है कि शहीद फ़िलीस्तीनी नौजवान को उस समय गोली मारी गई जब वह ज़ायोनी सेना की एक चौकी के पास जाने की कोशिश कर रहा था

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles