Sunday, January 23, 2022

दिग्गज सिंगर रिहाना ने डोनाल्ड ट्रंप के बारें में कह दी ऐसी बात….

- Advertisement -

लॉस एंजिलस: हॉलीवुड की दिग्गज सिंगर रिहाना ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मानसिक बीमार बताया है। उनका कहना है कि इस वक्त अमेरिका में अगर कोई व्यक्ति सबसे ज्यादा मानसिक रूप से बीमार है, तो वो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हैं।

वैरायटी डॉट कॉम के अनुसार, वोग के साथ एक इंटरव्यू में रिहाना ने इस साल के शुरू में एल पासो और डेटन में बड़े पैमाने पर हुई गोलीबारी के लिए ट्रंप के जवाब पर ये टिप्पणी की। उस वक्त ट्रंप ने गोलीबारी को एक ‘कायरतापूर्ण’ घटना करार दिया था।

donald trump reuters 1

वहीं इस पर ट्वीट करते हुए रिहाना ने कहा था कि उन्हें उन लोगों को इसके बदले ‘आतंकवादी’ कहना चाहिए था। रिहाना ने कहा, “लोग वैध रूप से खरीदे गए जंगी हथियारों के चलते मारे जा रहे हैं। ये भयानक है। यह कहीं से भी सामान्य बात नहीं है। ये कभी भी सामान्य नहीं हो सकता।”

रिहाना ने आगे कहा, “उन्हें कुछ और इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि उनका रंग दूसरों से अलग है? ये चेहरे पर थप्पड़ के जैसा है।” उन्होंने कहा, “ये पूरी तरह से रंगभेद है। अगर उसके स्थान पर कोई अरब का व्यक्ति ऐसे ही जंगी हथियार के साथ वॉलमार्ट में वही काम करे, तो ट्रंप कभी भी जनसभा में उसे मानसिक रूप से बीमार नहीं बताएंगे।”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles