Friday, June 18, 2021

 

 

 

रैली के बाद ट्रम्प समर्थक और विरोधी आपस में भीड़े, चार लोगों को मारा चाकू

- Advertisement -
- Advertisement -

शनिवार की रात ट्रम्प समर्थक “प्राउड बॉयज़” और विरोधी “एंटिफा” काउंटरप्रोटेस्टर वाशिंगटन डीसी में एक-दूसरे से भीड़ गए। दोनों के बीच ये टकराव ट्रम्प के समर्थन में की गई रैली के बाद हुआ। पुलिस अधिकारियों ने उन्हें तितर-बितर करने के लिए काली मिर्च स्प्रे का उपयोग किया।

प्राउड बॉयज़ के लगभग 200 सदस्य दिन में, ट्रम्प होटल के पास मार्च में शामिल हुए थे, जिनमें से कई फेटीग्यूस, काले और पीले रंग की शर्ट और बैलिस्टिक बनियान पहने हुए थे। राजधानी में, प्रदर्शनकारियों में ट्रम्प समर्थक, ब्लैक लाइव्स मैटर के कार्यकर्ताओं ने कोरोनोवायरस महामारी के कारण लगाए गए प्रतिबंधों का विरोध किया।

वॉशिंगटन स्टेट पैट्रोल एसजीटी ने कहा, “दोनों पक्षों के समूहों भारी हथियारबंद थे।” डैरेन राइट ने कहा, “हम दिन भर में छिटपुट टकराव में रहे।” इस बीच, “मार्च फॉर ट्रम्प” देश की राजधानी में प्रदर्शनकारियों से टकरा गया। इस दौरान ट्रम्प समर्थक “चार और साल” और, “हम ट्रम्प चाहते हैं।” के नारे लगा रहे थे।

वहां चार लोगों को चाकू मार दिया गया और कम से कम आठ लोगों को अस्पताल ले जाया गया। अटलांटा, जॉर्जिया, एक अन्य राज्य सहित देश भर में भी प्रदर्शन हुए। जहां ट्रम्प अभियान ने अपने डेमोक्रेटिक जो बिडेन की चुनावी जीत को पलटने की कोशिश की थी।

हालांकि 3 नवंबर के राष्ट्रपति चुनाव में 50 से अधिक संघीय और राज्य अदालत के फैसलों ने पूर्व उपराष्ट्रपति की जीत को बरकरार रखा है। शुक्रवार को अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट ने टेक्सास द्वारा दायर एक मुकदमे को खारिज कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles