वाशिंगटन | अमेरिका में डोनाल्ड ट्रम्प के सत्ता सँभालते ही दुसरे देशो के नागरिको पर हमले में तेजी आई है. यहाँ लगातार गैर अमेरिकियों पर हमले किये जा रहे है. इन हमलो से भारतीय भी अछूते नही रहे है. पिछले कुछ दिनों में ही तीन भारतीयों पर हमले किये गए है. इनमे से एक को तो अपनी जान से ही हाथ धोना पड़ा. ताज़ा घटनाक्रम में शनिवार को एक सिख को गोली मार दी गयी.

मिली जानकारी के अनुसार वाशिंगटन के कैंट में रहने वाले एक सिख युवक को गोली मार दी गयी. कैंट पुलिस के अनुसार सिख युवक को उनके घर के बाहर ही गोली मार दी गयी. हमले के दौरान हमलावर ने सिख युवक से अपने देश वापिस लौटने को भी कहा. फ़िलहाल घायल अवस्था में सिख युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. फिलहाल उनकी स्थिति खतरे से बाहर है.

पुलिस के अनुसार सिख युवक उस समय अपनी गाडी में कुछ काम कर रहा था. तभी वहां हमलावर पहुँचा और सिख युवक से कहासुनी करने लगा. कहासुनी के दौरान ही हमलावर ने सिख युवक को गोली मार दी और उसे अपने देश वापिस लौट जाने को कहा. पुलिस को अभी तक हमलावर की पहचान नही हुई है. हालाँकि मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही गिरफ़्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

मालूम हो की पिछले दस दिनों के अन्दर अमेरिका में लगातार भारतीयो पर हमले हुए है. शुक्रवार को भी एक भारतीय को गोली मारी गयी जिसकी वजह से उसकी मौत हो गयी. सिख युवक को शनिवार को गोली मारी गयी. इसके अलावा कुछ दिन पहले एक भारतीय इंजिनियर को भी गोली मारकर मौत के घात उतार दिया गया. कही न कही इन सबके पीछे ट्रम्प की राष्ट्रवादी निति का बड़ा हाथ है. राष्ट्रपति बनते ही उन्होंने ‘बाय अमेरिकन फॉर अमेरिकन’ का नारा भी दिया था.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?