सिडनी | सोशल मीडिया पर महिलाओ और पुरुषो को कपडे पहनने के तरीके सिखाने वाले एक ऑस्ट्रेलिया मौलवी की एक शर्मनाक हरकत सामने आई है. इन्होने ऑस्ट्रेलिया के एक एअरपोर्ट महिलाओं की आपत्तिजनक तस्वीरे खींचकर उसे व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर कर दिया. यही नही तस्वीरो के साथ कुछ आपत्तिजनक कमेंट भी किये गये. इस घटना के सामने आने के बाद मौलवी की खूब आलोचना हो रही है.

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के मौलवी शेख जैद अलसलामी ने सिडनी एअरपोर्ट पर कुछ महिलाओ की आपत्तिजनक तस्वीरे खिंच उनको अपने समर्थको के व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर कर दिया. इनमे एक लो कट वाली पोशाक पहने महिला की पीछे से तस्वीर ली गयी है. तस्वीर शेयर करने के बाद मौलवी शेख ने लिखा ‘अल्लाह कसम , नो ब्रा’.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मौलवी शेख यही नही रुके उन्होने आगे लिखा की हर कोई उसे ही देख रहा था. शायद वो सोच रहे होंगे कि मैं कितना खुशनसीब हूं. मैं पूरे रास्ते अपना मिस्बाह थामे रहा. एक दूसरी तस्वीर में मौलवी ने महिला की टांगो की तस्वीर खींचकर उसको भी व्हाट्सएप पर शेयर किया. इस तस्वीर के बारे में कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा की यह महिला मुत्ता-लायक है.

शेख जैद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और ग्रैनविले के नबी अकरम इस्लामिक सेंटर से जुड़े हुआ है. अभी हाल ही में उन्होंने इस्लामिक शिक्षा देने के लिए इरान का भी दौरा किया है. इसी एअरपोर्ट पर इन्होने एक सेल्फी भी ली जिसमे विक्टोरिया सीक्रेट इमेज बैकग्राउंड में दिख रही है. इससे पहले वो अपने फेसबुक पेज पर कुछ ऐसी विडियो भी शेयर कर चुके है जिनमे वो महिला और पुरुषो को इस्लाम के अनुसार कपडे पहनना सिखा रहे है.

Loading...