afridi-shahid-afridi-24329493-594-396

पेशावर | पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज और आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने क्रिकेट से सन्यास की सारी अटकलों को ख़ारिज कर दिया है. उन्होंने कहा की क्रिकेट से सन्यास लेने का उनका अभी कोई इरादा नही है. इसके अलावा शाहिद अफरीदी ने पीसीबी को भी आड़े हाथो लेते हुए कहा की मैंने क्रिकेट पीसीबी के लिए नही बल्कि अपने मुल्क पाकिस्तान के लिए खेली है.

पेशावर में मीडिया से बात करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा की मुझे अखबारों से पता चला की मैं सन्यास की घोषणा के लिए, पीसीबी से विदाई मैच की मांग कर रहा हूँ. मैं आपको बताना चाहता हूँ की वैसे तो निकट भविष्य में मेरी क्रिकेट से सन्यास लेने का कोई इरादा नही है. और न ही मैं पीसीबी से विदाई मैच की मांग करूँगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

शाहिद अफरीदी ने अपने शुभचिंतको का शुक्रिया अदा करते हुए कहा की मुझे जो प्यार और सहयोग अपने फैन और शुभचिंतको से मिला वो ही मेरे लिए सबसे बड़ा इनाम है. मैं विदाई के लिए किसी मैच पर निर्भर नही हूँ. मैंने देश के लिए 20 साल अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट खेली है, पीसीबी के लिए नही.

मालूम हो की शाहिद अफरीदी की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के साथ काफी खींचतान चल रही है. पीसीबी कई बार शहीद अफरीदी से सन्यास लेने के लिए कह चूका है लेकिन अफरीदी मानने को तैयार नही है. अभी कुछ दिनों से अटकले चल रही थी की शाहिद ने सन्यास लेने के लिए बोर्ड से विदाई मैच की मांग की है.

उधर बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारी नजम सेठी ने कहा की वो अफरीदी को एक शानदार विदाई देना चाहते है. अफरीदी ने जो देश और पाकिस्तानी क्रिकेट की जो सेवा की है हम उसका सम्मान करते है. नजम सेठी ने शाहिद अफरीदी की पीसीबी के साथ चल खींचतान को भी ख़ारिज किया. उन्होंने कहा की हमें उनसे कोई परेशानी नही है बल्कि समय आने पर हम अफरीदी को एक शानदार विदाई देगे.

Loading...