Monday, June 27, 2022

एक बच्चे ने हरम के सिक्योरिटी गार्ड को किया सल्यूट, सिक्योरिटीमैन ने पलटकर किया ऐसा की हो गया वायरल

- Advertisement -

सऊदी के हरम के सिक्योरिटी गार्ड के असर वीडियोस और पिक्चर्स वायरल होती रहती है उसका कारण यह है कि यह यह लोग अपने स्वभाव से बहुत ज़्यादा विन्रम है और अपने किसी ना किसी कारनामे से लोगो का दिल जीतते रहते है जिसके साथ ही उनकी पूरी दुनिया में तारीफ होती रहती है।

 

इसके पहले हमने देखा था कि रमजान में जब बड़ी तादाद में ज़ायरीन हरम पहुचे थे तो किस तरह से ज़ायरीनों के साथ आये छोटे बच्चों का ध्यान सिक्योरिटी गार्ड ने रखा था इसके साथ ही वह उन बच्चों को लेकर के गोद में काफी टाइम तक खड़े रहते थे जब तक उनके मां-बाप तवाफ़ करते थे जिसकी बाद पूरी दुनिया ने हरम के सिक्योरिटी मैन की तारीफें की थी।

एक वीडियो अब फिर वायरल हो रहा है जिसमें साफ नजर आ रहा है की हरम के सिक्योरिटी मैन का अखलाक कितना अच्छा है इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि किस तरह से एक बच्चा सिक्योरिटी मैन को सैल्यूट कर रहा है और बदले में सिक्योरिटी मैंने उस बच्चे के हाथों को चूम लेता है ऐसा करने पर वह बच्चा खुश हो जाता है।

यह वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने कैप्चर कर लिया जिसके बाद इसे इंटरनेट पर डाल दिया जिसमें अब तक हजारों की तादाद में लाइक और शेयर हो गए हैं।

इसके साथ ही आपको बताते चलें कि सऊदी अरब में हज के लिए ज़ायरीनों का तांता लगा हुआ है अभी कुछ दिन पहले ही शिप से पहला जायरीन का जत्था उतरा था अब तक लाखों की तादाद में जायरीन हज के लिए सऊदी पहुंच चुके हैं और इसके साथ ही सऊदी के अधिकारियों ने ज़ायरीनों की सेवा में कोई कमी ना रहे इसके लिए हर तरह की मुमकिन कोशिश कर रखी है और सारे इंतज़ाम मुक्कम्मल कर लिए है

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles