न्यूयॉर्क में जगह-जगह लगीं ट्रंप की मूर्तियां, लिखा हुआ है – ‘मुझ पर पेशाब करो’

7:37 pm Published by:-Hindi News
1 11

अमेरिका में न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के छोटे छोटे स्टैच्यू फुटपाथ पर लगाए गए , जिन पर लिखा था “पी ऑन मी” मतलब मुझ पर पेशाब करो।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टैच्यू को एडवरटाइजिंग प्रोफेशनल फिल गैबल द्वारा रखा गया था। उनका कहना है कि उन्होंने अपनी निजी भावनाएं और लोगों के विचारों को यहां उतारने के लिए ऐसा किया। कहीं ऐसा ना हो कि कुत्ते सू-सू ही कर जाएं इसपर, से कुत्ते इतने समझदार होते नहीं।

इस पुतले में ट्रम्प का लुक 80 और 90 के दशक का है। फिल का कहना है कि यह पर्सनल एक्सप्रेशन है और इसे जाहिर करने का उनको पूरा हक है। गैबल ने कहा कि मैं युवा दिखने वाले ट्रम्प के साथ गया क्योंकि वह खुद को कैसे देखते हैं, खासकर तब जब वह गोल्डन शावर के लिए रूसी एस्कॉर्ट्स का पे कर रहे हैं।

इसके अलावा, उन्होंने लोकल न्यूज पेपर से कहा कि उन्होंने न केवल स्टैच्यू पर ‘मुझ पर पेशाब करो’ का साइन लगाया था बल्कि स्टैच्यू पर कुछ ऐसे केमिकल भी छिड़के हैं जिनसे कुत्ते उसकी तरफ खिंचेगे और स्टैच्यू पर ही पॉटी करेंगे।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें