Monday, December 6, 2021

सऊदी राजकुमार ने कहा – हमें अल-अकसा की हिफाजत के लिए लड़ना चाहिए

- Advertisement -

अल-अकसा संकट के बीच एक सऊदी राजकुमार ने सोशल साईट ट्वीटर पर अल-अकसा की हिफाजत के लिए लोगों से आगे आने की अपील की. इस दौरान दिवंगत सऊदी राजा फहद बिन अब्दुलअजीज के बेटे ने कहा कि हमें अल-अकसा मस्जिद के लिए लड़ना चाहिए.

अब्दुलअजीज़ बिन फ़हद ने अपने ट्वीट में कहा कि उन्होंने अल अक्सा के लिए मुसलमानों और अरबों से मुलाकात की. उन्होंने लिखा है: “हर मुस्लिम फ़िलिस्तीन और पवित्र अल-अक्सा मस्जिद में अपने भाइयों के समर्थन के लिए बाध्य है. उन्होंने आगे कहा, ओ मुहम्मद के राष्ट्र, उन्हें दिखाओ कि तुम कौन हो. अल अक्सा की उपेक्षा करना एक अपमान होगा और ऐसे में हम अल्लाह के लिए जवाबदेह होंगे “

उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा: “ओ मुहम्मद और अल्लाह की राष्ट्र, तीसरी मस्जिद पर आपराधिक कब्ज़ा एक कैद है, क्या हमारे बीच कोई बुद्धिमान नहीं है? आइए चलें और लड़ें, हम या तो विजयी होंगे और इसे बचाएंगे, या हम असफल होंगे, लेकिन अल्लाह द्वारा हमे माफ़ किया जाएगा.”

इस दौरान उन्होंने व्हाइट हाउस के दौरे के दौरान अपने पिता के एक वीडियो को भी शेयर किया, जहां उन्होंने फ़िलिस्तीन के मुद्दे का एक सही समाधान खोजने और फिलिस्तीनियों को अपनी स्वतंत्रता देने के महत्व पर जोर दिया.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles