Sunday, January 23, 2022

सऊदी प्रिंस की एर्दोगान को चेतावनी – खशोगी का मुद्दा उठाना पड़ेगा महंगा

- Advertisement -

सऊदी प्रिंस अब्दुलरहमान बिन मूसा बिन बिन अब्दुलअजीज ने चेतावनी भरे लहजे में तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तईप एर्दोगन से कहा कि उन्होने पत्रकार जमाल खशोगी की ह’त्या में सऊदी की कथित संलिप्तता पर चर्चा की तो उन्हे भारी पड़ेगा।

सऊदी प्रिंस ट्विटर पर लिखा, “कुछ भी नया नहीं है, एर्दोगन अपनी बकवास जारी रखे”, “हर महीने के आखिरी 10 दिनों में, एर्दोगन खशोगी के मुद्दे के बारे में बोलते हैं, वही पुराने/नए दावे दोहराते हैं सऊदी अरब के बारे में। वह जानते है कि अतीत में इसका कोई मतलब नहीं था, लेकिन उन्हे इसकी कीमत चुकानी होगी! “

khashogi bin salman

एर्दोगन ने कल न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा के शिखर सम्मेलन के मौके पर तुर्क और मुस्लिमों के एक समूह से मुलाकात के बाद कहा था कि वह खशोगी की ह’त्या और मिस्र के पहले स्वतंत्र रूप से निर्वाचित नागरिक राष्ट्रपति मोहम्मद मुर्सी की मौत के बारे में तथ्यों की खोज जारी रखेंगे।

बता दें कि खशोगी को 2 अक्टूबर 2018 को इस्तांबुल में सऊदी वाणिज्य दूतावास के भीतर मा’र दिया गया था, यूएन और सीआईए ने कहा है कि वरिष्ठ सऊदी अधिकारियों ने इस “असाधारण” ह;त्या का आदेश दिया, यह कहते हुए कि आदेश राज्य के वास्तविक शासक, क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान से आए थे।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles