Thursday, August 5, 2021

 

 

 

सऊदी राजकुमार की कोरोनोवायरस से हुई मौ’त

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोनोवायरस से संक्रमित सऊदी राजकुमार की मौ’त के एक दिन बाद, एक चिकित्सा स्रोत ने खुलासा किया कि शाही परिवार के कुछ सदस्यों का वायरस के परिणामस्वरूप उनका स्वास्थ्य खराब होने के बाद अस्पताल और उनके निजी विला में इलाज चल रहा है।

सऊदी लीक्स ने डॉ। नेज़र बहाबरी को सूचित किया कि 1,200 से अधिक कोरोनावायरस संक्रमण के मामलों को वेंटिलेटर के साथ राज्य में इलाज किया जा रहा है।  ”एक वीडियो क्लिप में बहाबरी ने कहा, “जेद्दा और रियाद में स्थिति बहुत गंभीर है। हमें इस मामले तक पहुंचने के लिए महत्वपूर्ण मामलों की उम्मीद नहीं थी।”

उन्होंने कहा: “मैं हमेशा एक आशावादी व्यक्ति था और संख्या में वृद्धि के बारे में चिंता न करने के लिए कहता था, लेकिन उस समय, महत्वपूर्ण मामलों की संख्या कुछ सैकड़ों से अधिक नहीं थी।”

बहबरी का दावा है कि 25 मई को ईद अल-फितर समारोह के दौरान केस स्पाइक बढ़े हुए सामाजिक संपर्क का कारण हो सकता है। वे कहते हैं कि मरीजों दावा करते है कि उनके लक्षण रमजान के अंत और ईद के पहले दिनों में शुरू हुए थे।

कल रायटर ने बताया कि तेल से समृद्ध राज्य में कोरोनावायरस संक्रमण की संख्या 700 से अधिक मौ’तों के साथ 100,000 तक पहुंच गई थी।

न्यूयॉर्क टाइम्स ने पहले बताया है कि लगभग 150 राजकुमार कोरोना से संक्रमित है, जिसमें रियाद के गवर्नर फैसल बिन बंदर बिन अब्दुलअजीज शामिल हैं। हालांकि, सऊदी के पूर्व खुफिया प्रमुख, तुर्क अल-फैसल ने कहा कि वास्तविक संख्या 20 से कम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles